विजयराघवगढ़ से ध्रुव प्रताप तो बहोरीबंद विधानसभा से शंकर ने थामा कांग्रेस का हाथ

भोपाल। भाजपा छोड़ कर कांग्रेस ज्वाईन करते ही ध्रुव प्रताप सिंह आक्रामक मुदा में नजर आए। विजयराघवगढ़ विधानसभा के पूर्व भाजपा विधायक अपने कई समर्थकों को साथ लेकर भोपाल पहुँचे। जहाँ मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने भरे मंच से ध्रुव प्रताप सिंह एवं उनके कई समर्थकों को कांग्रेस की सदस्यता दिलाई। जिसके बाद पूर्व भाजपा नेता ध्रुव प्रताप ने प्रदेश सरकार को घेरते हुये कई आरोप लगाए। इतना ही नहीं ध्रुव प्रताप ने महाभारत का जिक्र करते हुए दुर्योधन की याद दिलाते हुए संजय पाठक का नाम लिए बगैर विजयराघवगढ़ विधायक को दुर्योधन के पात्र से नवाज दिया। 



जिसके बाद मंच में मौजूद तमाम नेता और उनके समर्थकों ने सिंह के भाषण का स्वागत करते हुए जमकर तालियां पीट डाली। आप खुद सुने ध्रुव प्रताप सिंह ने और क्या कहा। तो सुना आपने किस तरह भाजपा में रहते हुए उपेक्षा का शिकार हुए ध्रुव का दर्द उन्ही की जुबानी। आपको बता दें कि आज सिर्फ भोपाल जाकर विजयराघवगढ़ के पूर्व भाजपा नेता ने भाजपा को दरकिनार करते हुए कांग्रेस की सदस्यता नहीं ली बल्कि कटनी जिले की बहोरीबंद विधानसभा सभा के ओबीसी भाजपा नेता शंकर महतो ने भी अपने कई समर्थकों को भोपाल साथ ले जाकर कांग्रेस की सदस्यता ली है। 

शंकर महतो ने केवल कांग्रेस की सदस्यता ही नहीं ली बल्कि शिवराज सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कटनी की बहोरीबंद विधानसभा के भाजपा विधायक प्रणव पांडेय पर जमकर बरसे। शंकर महतो ने विधायक पांडेय पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि विधायक की 50 से ज्यादा  बसें चलती है, जो शादी समारोह में लगाई जाती है। जिसका कोई परमिट नहीं है। मजाल हैं जो कोई रोक ले।

No comments

Powered by Blogger.