व्यापारी को घर से बुलवा कर बंगले के अंदर पिटवाया नेता ने.?

 

कटनी। पॉलिटिक्स, मनी, और मसल्स पॉवर का अहंकार सिर चढ़कर बोल रहा है। एक बार फिर बंगले वाले ने एक व्यापारी को अपने गुर्गों से बंगले बुलाकर आदतन अपराधियों से जमकर पिटवाया गया है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार माधवनगर के एक प्रतिष्ठित व्यापारी के साथ बंगले की चार दिवारी के अंदर बंदकर बंगले वाला सामने खड़े होकर पिटवाता रहा। और उसका आदेश मानकर पालतू टाईप के अपराधी गुर्गे उस व्यापारी को तब तक मारते पीटते रहे जब तक वह अधमरा नहीं हो गया। बताया जाता है कि उक्त व्यापारी दद्दा धाम कॉलोनी का रहने वाला है, जो माधवनगर में का एक प्रतिष्ठित व्यापारी के रूप में जाना जाता है। 

तथाकथित नेता के गुंडे उस व्यापारी को इतनी बुरी तरह मारे है कि वह दहशत के चलते कुछ भी कहने बताने की स्थिति में नहीं है। साथ ही उक्त बंगले वाले नेता ने व्यापारी को धमकी दी है कि यदि घटना की शिकायत किसी से की या किसी से बताया तो अंजाम इससे भी बुरा होगा, अभी तो ये छोटा सा नमूना था आगे और भी बहुत कुछ हो सकता है। दहशत के साये में जी रहा पूरा परिवार पुलिस से शिकायत करने की हिम्मत तक नहीं कर पा रहा है। यही वजह है कि अब तक बंगले वाले की करतूत की खबर चर्चाओं में नहीं आ पाई है। 

क्या है पूरा मामला

दरसल व्यापारी के भाई के बंगले वाले नेता से काफी अच्छे और पारिवारिक संबंध रहे है। जिस कारण व्यापारी के भाई ने बंगले वाले और उनके लोगों से करोड़ों रूपये कर्ज लिया हुआ था। कर्ज अदा कर पाता इससे पहले ही उसका देहांत हो गया। अब नेता दिवंगत का लिया हुआ कर्ज उसके भाई से वसूल करना चाहता है। सूत्रों पर भरोसा करें तो दिवंगत और उसका व्यापारी भाई नेता की काफी मदद भी करता था। स्वर्गीय व्यापारी को व्यापार में बड़ा नुकसान होने के कारण वह कर्ज नहीं अदा कर पाया और उसी के बीच उसका स्वर्गलोक गमन हो गया। लेकिन नेता इतना एहसास फरामोश निकला कि सारे एहसान भूलकर अब दिवंगत के भाई से कर्ज वसूल करने के लिए अपने पाले हए प्रोफेशनल गुंडो को व्यापारी के घर भेज धमकी और गन प्वाइंट पर घर से बुलवा लिया और बंगले में सामने खड़े होकर खुद भी मारा और अपने लोगों से भी पिटवाता रहा।

 जबकि व्यापारी अपने भाई के कर्ज को अदा करने के लिए तैयार था उसके बावजूद नेता को सब्र न होने के चलते अपनी दबंगई और दहशत पैदा करने के लिए व्यापारी के साथ जानवरों जैसा व्यवहार कर अधमरा कर दिया गया। नेता और उसके गुर्गो ने व्यापारी के अंदर इतनी दहशत भरी जा चुकी है कि पूरा परिवार डर, दहशत और भय के माहौल में जीने के लिए मजबूर है। जिसकी वजह से पुलिस में शिकायत करने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे है। 

No comments

Powered by Blogger.