नाग पंचमी के दिन पाठक ने बाजपेई के घर भेजा दूध

कटनी। नाग पंचमी के दिन नाग की पूजा कर दूध पिलाया जाता है। लेकिन कटनी के पाठक वार्ड के एक उद्योगपति ने अपने पुराने मित्र जो कभी हम साथ - साथ है के लिए जाने जाते थे। कुछ समय बाद हम आपके हैं कौन वाली भूमिका निभाई जाने की रस्मअदायगी शुरू हो गई।

 जानकारी के अनुसार नाग पंचमी के दिन पूर्व भाजपा नेता जो वर्तमान में कांग्रेस का दामन थामने के बाद से ही पाठक से और ज्यादा विरोधाभास शुरू हो गया है।

 राजनैतिक और व्यक्तिगत बुराई भंजाने की मंशा पूरी करने के उद्देश्य से पाठक वार्ड निवासी उद्योगपति पाठक ने कांग्रेस नेता संदीप उर्फ पप्पू बाजपेयी के घर नाग पंचमी के दिन कुछ युवकों द्वारा दूध भेजा गया। दूध लेकर बाजपेयी के घर पहुंचे युवकों ने श्रीमती बाजपेयी से कहा कि पाठक जी ने दूध भेजा है। जब इस बात की जानकारी पप्पू बाजपेयी को लगी तो उन्होंने इस बात का विरोध अपने फेसबुक में पोस्ट करके निकाला और उसे सार्वजनिक भी किया।

 बाजपेयी ने अपने फेसबुक पर लिखा कि अभी कुछ युवक मेरे घर पर आए थे। उन्हें पाठक वार्ड के एक उद्योगपति ने दूध लेकर मेरे घर भेजा था। मेरी पत्नी ने बोला कि घर पर भैया नहीं है। उन लड़कों ने बोला पाठक जी ने दूध भेजा है, तो मेरी पत्नी ने उन्हें वापस भेजा। और उन लड़कों को बोला दूध की जरूरत जिन्होंने भेजा है उनको है। अब उस उद्योगपति के इस कृत्य को क्या कहें यह आप सब जानते हैं। मेरी पत्नी के द्वारा उन लोगों की फोटो ली है वह भी एफबी पर पोस्ट कर रहा हूं। मेरे गैर हाजिरी में किए गए इस कृत्य को क्या कहें।

 पाठक के द्वारा नाग पंचमी के दिन बाजपेयी के घर दूध भेजने की ओछी हरकत को मानसिक दिवालिया कहना गलत नहीं होगा।

No comments

Powered by Blogger.