पूरा पैसा भाजपा विधायक तक पहुँच गया है फिर भी काम नहीं हुआ..?


कटनी। हम ही थाना हम ही अदालत ऐसा ही वाक्या कटनी की विजयराघवगढ़ विधानसभा में चर्चायमान है। विजयराघवगढ़ विधानसभा की बरही में एक तथाकथित पत्र शोसल मीडिया में तीन दिन से घूम रहा है। जिसका अभी तक न तो कोई हल निकला और न ही अब कोई समाधान हुआ। पीड़ित है कि पुलिस में शिकायत करने की जगह विधायक की चौखट चूमने में लगा हुआ है। पीड़ित को इस बात का डर है कि कहीं अगर वो विधायक की जगह पुलिस की चौखट में माथा टेकने चला गया तो गाज उल्टा उस पर ही न गिर जाये। 


प्राप्त जानकारी के अनुसार विजयराघवगढ़ विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत संदीप कॉलनी बरही निवासी वीरेंद्र श्रीवास्तव के बेटे अंबुज श्रीवास्तव का भाजपा विधायक संजय पाठक के नाम का हाथ से लिखा हुआ पत्र चर्चा का विषय बना हुआ है। जिसमें उल्लेख है कि सन 2020 में एक प्रशासनिक कार्य हेतु आपके अनुमोदन की आवश्यकता थी। किंतु किसी कारण वश आपसे संपर्क नही हो सका। उसी दौरान भाजपा के पूर्व कार्यकर्ता राम सेवक गुप्ता के बेटे नंद किशोर गुप्ता बरही निवासी ने आपका नाम लेते हुए एवं आपके द्वारा कार्य करवाने का भरोसा दिलाकर मेरे से 76,500 रुपये हड़प लिए। उसके बावजूद भी आज तीन साल बीत जाने के बाद भी न तो कार्य किया गया और न ही मेरे रुपये वापस किये गए। जब मेरे द्वारा बार - बार नंद किशोर गुप्ता से अपने रुपये की मांग करने पर कहा गया कि पूरी राशि विधायक जी तक पहुंच गई है।



ठग नंदू द्वारा शिकार हुए अंबुज श्रीवास्तव ने कानून से ज्यादा विधायक पर भरोसा जताते हुए बताया कि मुझे पूरा विश्वास है कि ठगी करने वाले नंदू की बातों पर यकीन नहीं है। उसके द्वारा विधायक पर लगाया गया आरोप कि राशि विधायक तक पहुंच गई है इस बात पर यकीन करना मेरे लिए चिंताजनक है। पीड़ित अंबुज ने विधायक से गुहार लगाई है कि मेरी शिकायत पर संज्ञान लेते हुए उचित कार्रवाई कर समस्या का निपटारा किया जाए ताकि ऐसे लोग आपकी छवि धूमिल न कर सके।


सबसे बड़ी और चौकानें वाली बात ये है कि पूरा मामला विधायक से जुड़ा हुआ होने के कारण पीड़ित खुद पुलिस की शरण में जाने की हिम्मत न करते हुए विधायक की चौखट चूमने में लगा हुआ है। तीन दिन से जो पत्र इधर से उधर घूम रहा है और बात पूरे जिले में आग की तरह फैलने के बाद भी विधायक का किसी भी तरह हस्तक्षेप न करना कई तरह के सवालिया निशान लगाते हुए सवालों के कटघरे में खड़ा करता है.?

No comments

Powered by Blogger.